आप सभी के सामने KIOSK से सम्बन्धित समस्याएं आती रहती होंगी। कुछ समस्याओं का समाधान क्षेत्रीय कार्यालय के स्तर से हो जाता है, किन्तु अधिकांश समस्याओं का समाधान क्षेत्रीय कार्यालय के स्तर से संभव नहीं होता है । यूजर सम्बन्धित समस्याओं जैसे यूजर SAC करना, मोर्फो डिवाइस, यूजर ID, टर्मिनल ID, पासवर्ड भूलना आदि समस्याओं का समाधान क्षेत्रीय कार्यालय द्वारा किया जाता है। अन्य समस्याएँ जैसे वेबसाइट न खुलना, TRANSACTION करते समय किसी प्रकार की ERROR आना जैसी समस्याएं हमारे टेक्निकल सर्विस प्रोवाइडर (TCS) द्वारा देखी जाती है। यदि वेबसाइट न खुले तो TCS के नंबर्स(08527897425,26,27,28,29,30 & 011-23323004) पर स्वयं ही संपर्क कर, स्थिति की जानकारी कर सकते हैं। ERROR की स्थिति में स्क्रीन शॉट बना कर तुरंत ही ईमेल द्वारा TCS ( jibak.chakraborty@tcs.com, dinesh.kaushik@tcs.com ) को भेज दें व् कॉपी हमें (hofi.upgb@gmail.com, singhdanielkumar@gmail.com) भी करें।
इस समय आधार नंबर से भुगतान व् बैलेंस इन्क्वाईरी नहीं हो पा रही है। यह समस्या TCS को भेजी जा चुकी है, TCS द्वारा कुछ घंटों में समाधान का आश्वासन दिया गया है। वस्तुस्थिति से हमें अवगत कराते रहें।
~ प्रबंधक FI RO GONDA
इस समय आधार नंबर से भुगतान व् बैलेंस इन्क्वाईरी नहीं हो पा रही है। यह समस्या TCS को भेजी जा चुकी है, TCS द्वारा कुछ घंटों में समाधान का आश्वासन दिया गया है। वस्तुस्थिति से हमें अवगत कराते रहें।
~ प्रबंधक FI RO GONDA
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