कल दिनांक 24.01.2016 से BCAs से विभिन्न प्रकार की समस्याओं के सम्बन्ध में कॉल आ रही हैं | अलग अलग BCAs द्वारा अलग अलग प्रकार की समस्यायें बताई जा रही हैं, जो इस प्रकार हैं -
A. KIOSK वेबसाइट की समस्याएं
1. साईट ही नहीं खुल रही है |
2. साईट खुल जाती है लेकिन BCA लॉग इन नहीं हो रहा है | BCA फिंगर प्रिंट वेरिफिकेशन में समस्या है |
3.जमा हो रहा है लेकिन कोई भी पेमेंट नहीं हो रहा है |
4.जमा हो रहा है, सामान्य पेमेंट हो रहा है, लेकिन EKYC से पेमेंट नहीं हो रहा है|
5.जमा हो रहा है, EKYC से पेमेंट हो रहा है ,लेकिन सामान्य पेमेंट नहीं हो रहा है|
6. अन्य समस्या |
B. EKYC वेबसाइट की समस्याएं
1. पासवर्ड गलत बताता है | लॉग इन नहीं हो रहा है |
2. अकाउंट नहीं खुल पा रहा है |
3. अकाउंट खुलने में बहुत समय लग रहा है |(10 मिनट से ज्यादा)
4. अन्य समस्या |
C. कोई समस्या नहीं आ रही है |
सभी BCAs को निर्देशित किया जाता है कि दोनों वेबसाइट चेक कर हमें तत्काल सूचित करें | सूचना WHATS APP / SMS से 9415404369 पर भेजें |
अ. यदि किसी BCA का कोड K050400007 है, KIOSK वेबसाइट में क्रम सं 5 की समस्या है और EKYC वेबसाइट में क्रम सं 1 की समस्या है तो वह इस प्रकार मेसेज भेजेगा -
K050400007
A5
B1
यदि कोई दोनों वेबसाइट में अन्य समस्या भी है तो इस प्रकार मेसेज भेजेगा
K050400007
A5,6
B1,4
(यदि अन्य समस्या केवल एक ही वेबसाइट में है तो केवल उसी में लिखें)
ब. यदि किसी BCA का कोड K0504000136 है और कोई समस्या नहीं है तो वह इस प्रकार मेसेज भेजेगा
K0504000136
C
सभी BCAs को अपने केंद्र के बारे में सूचना देना अनिवार्य है |
A. KIOSK वेबसाइट की समस्याएं
1. साईट ही नहीं खुल रही है |
2. साईट खुल जाती है लेकिन BCA लॉग इन नहीं हो रहा है | BCA फिंगर प्रिंट वेरिफिकेशन में समस्या है |
3.जमा हो रहा है लेकिन कोई भी पेमेंट नहीं हो रहा है |
4.जमा हो रहा है, सामान्य पेमेंट हो रहा है, लेकिन EKYC से पेमेंट नहीं हो रहा है|
5.जमा हो रहा है, EKYC से पेमेंट हो रहा है ,लेकिन सामान्य पेमेंट नहीं हो रहा है|
6. अन्य समस्या |
B. EKYC वेबसाइट की समस्याएं
1. पासवर्ड गलत बताता है | लॉग इन नहीं हो रहा है |
2. अकाउंट नहीं खुल पा रहा है |
3. अकाउंट खुलने में बहुत समय लग रहा है |(10 मिनट से ज्यादा)
4. अन्य समस्या |
C. कोई समस्या नहीं आ रही है |
सभी BCAs को निर्देशित किया जाता है कि दोनों वेबसाइट चेक कर हमें तत्काल सूचित करें | सूचना WHATS APP / SMS से 9415404369 पर भेजें |
अ. यदि किसी BCA का कोड K050400007 है, KIOSK वेबसाइट में क्रम सं 5 की समस्या है और EKYC वेबसाइट में क्रम सं 1 की समस्या है तो वह इस प्रकार मेसेज भेजेगा -
K050400007
A5
B1
यदि कोई दोनों वेबसाइट में अन्य समस्या भी है तो इस प्रकार मेसेज भेजेगा
K050400007
A5,6
B1,4
(यदि अन्य समस्या केवल एक ही वेबसाइट में है तो केवल उसी में लिखें)
ब. यदि किसी BCA का कोड K0504000136 है और कोई समस्या नहीं है तो वह इस प्रकार मेसेज भेजेगा
K0504000136
C
सभी BCAs को अपने केंद्र के बारे में सूचना देना अनिवार्य है |
No comments:
Post a Comment